हवा से doTERRA

dōTERRA . से हवा

सबसे महत्वपूर्ण बात जो हमें समझनी है वह यह है कि हमें अपने आप को जीवन का अधिकतम लाभ उठाने देना है। कुछ इस बात से अनजान हैं कि वे ठीक से सांस नहीं ले रहे हैं। जब हम तनावग्रस्त या चिंतित होते हैं तो हमारी सांस उथली होती है और दुर्भाग्य से यह दैनिक आधार पर होता है। dōTERRA Air हमारे तनाव और चिंता को दूर करने के साथ-साथ हमारे श्वास को बढ़ावा देने में हमारी मदद करता है।

वायु मिश्रण आवश्यक तेलों की एक उल्लेखनीय संरचना है। यह उन तेलों में से एक है जिसे आप वास्तव में स्वस्थ श्वास को बढ़ावा देने के लिए हर समय अपने साथ रखना चाहते हैं। भावनात्मक स्तर पर, शक्तिशाली आवश्यक तेलों की अपनी संरचना के साथ, यह मिश्रण प्यार प्राप्त करने और देने के लिए प्रदान करता है और एक खुले दृष्टिकोण का समर्थन करता है। इस मिश्रण में आपको जो तेल मिलेंगे वे हैं: लॉरेल लीफ, Peppermint, Eucalyptus, मेलेलुका, Lemon, Cardamom, रविन्त्सरा और रावेन्सरा।

हवा लगाना

इस मिश्रण के साथ अच्छी तरह मिलाया जा सकता है Spearmint, Wild Orange, Bergamot en Lime एक विसारक में। वायु स्वस्थ वायुमार्ग, खुले दिमाग और हृदय में संतुलन के लिए आदर्श है। आप छाती, पीठ या पैरों के निचले हिस्से पर कुछ बूंदें लगा सकते हैं। डिफ्यूज़र का इस्तेमाल रात की अच्छी नींद के लिए किया जा सकता है। अगर आप बाहर बहुत समय बिताते हैं, तो हवा मौसमी परेशानी को कम कर सकती है।

सांस लें और प्यार करें

जीवन का पूरा आनंद लेने के लिए यह जरूरी है कि हम ठीक से सांस ले सकें। क्योंकि हमारे समाज में बहुत तनाव और चिंता है, हम बहुत उथली सांस लेते हैं। यह अच्छा है, जब हमें इसका एहसास होता है, तो एक ब्रेक लें, सांस लें और खुद से पूछें कि हम किससे डरते हैं। इस श्वास को सहारा देने के लिए और अपने हृदय को संतुलन देने के लिए हम वायु का उपयोग अरोमाथेरेपी के रूप में करते हैं। हम इसका उपयोग अपनी उदासी और दु: ख की भावनाओं को प्यार में बदलने और जीवन को पूरी तरह से खोलने और गले लगाने की शक्ति के लिए कर सकते हैं।

खुद एयर अप्लाई करें

  1. गला: 2 बूँदें वायु, 4 बूँदें मिलाएं Lavender और 2 बूंद Basil थोड़े से बेस ऑयल के साथ एक रोलर में और गर्दन (त्वचा पर) पर लगाएं। प्रयोग वायु श्वसन बूँदें.
  2. मौसमी परेशानी: नाक के नीचे और पैरों के तलवों पर जितनी बार आवश्यक हो तेल लगाएं।
  3. शीतकालीन समर्थन: एक कप में 2-3 बूंद गर्म पानी में डालें और श्वास लें। छाती और पीठ पर लगाएं।
  4. स्वस्थ श्वास: हाथ में 1 बूंद डालें, अपने हाथों को रगड़ें और श्वास लें या डिफ्यूज़र में उपयोग करें। छाती, गर्दन और नाक के पुल पर लगाएं। पीना Lemon दिन में एक गिलास गर्म पानी में तेल।
  5. खेल से पहले: व्यायाम करने से पहले छाती और पैरों के नीचे हवा लगाएं।
  6. वाष्प छड़ी: यह स्टिक थोड़ा कूलिंग इफेक्ट देती है। इसे छाती, पीठ और पैरों पर फैलाएं। इस छड़ी में तेल के सभी लाभ हैं, लेकिन इसे लगाना आसान है।
  7. शुभ रात्रि: डिफ्यूज़र में 2-3 बूंदें डालें। पैर की उंगलियों के स्थान पर कुछ बूंदों का प्रयोग करें। यह सोते समय स्वस्थ श्वास का समर्थन करता है।
  8. जाने दो: दु:ख और दुख की फंसी हुई ऊर्जा को मुक्त करें। तेल अंदर लें और कहें: उदासी (साँस छोड़ना) को छोड़ देना अच्छा है। मैं खुद को प्यार (सांस लेने) की अनुमति देता हूं।

https://www.youtube.com/watch?v=ntfRGy7oSTQ

खरीदारी की टोकरी